कोरबा | शनिवार देर रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसा तेज रफ्तार वाहन के बाइक को टक्कर मारने के चलते हुआ है। हादसे के बाद युवक सड़क पर पड़ा तड़पता रहा, और लोग उसकी मदद करने की जगह वीडियो बनाते रहे। सूचना मिलने पर डायल-112 की टीम मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसा कुसमुंडा थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, दीपका के प्रगति विहार निवासी रुपेश कुमार शर्मा पुत्र मोहन लाल शर्मा शनिवार रात करीब 9.30 बजे बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान लक्ष्मण टीपर रोड पर गेवरा खदान जाने वाले मार्ग पर गेवरा हैलीपैड के पास किसी तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही रुपेश उछलकर सड़क पर जा गिरा और उसे सिर पर चोट लगी। इस दौरान राहगीरों ने देखा तो डायल-112 को सूचना दी।

बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने से पहले तक आसपास के लोग रुपेश की मदद करने की जगह वीडियो बनाते रहे। किसी ने भी उसे अस्पताल पहुंचाने का प्रयास नहीं किया। इसके बाद डायल-112 की टीम पहुंची और रुपेश को विकास नगर स्थित अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रविवार को पंचनामा कार्रवाई करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

घर का अकेला कमाने वाला था युवक
बताया जा रहा है कि रुपेश की मां की बहुत साल पहले ही मौत हो चुकी है। उसके पिता भी काफी दिनों से बीमार रहते हैं। एक बड़ी बहन है, जिसकी शादी नहीं हुई है। घर की पूरी जिम्मेदारी रुपेश के ऊपर थी। वही अकेला कमाने वाला था।