उदयपुर। 8 से 12 साल की कई स्कूली छात्राओं के साथ हैवानियत करने वाले हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा के खिलाफ पुलिस ने डूंगरपुर की पोक्सो अदालत में सोमवार को 53 दिन बाद 1500 ने चालान पेश किया। पुलिस ने एफएसएल रिपोर्ट की सीडी अदालत को उपलब्ध कराने के साथ आरोपी की लोकेशन डिटेल की जानकारी पेश की है। पुलिस का दावा है कि आरोपी के खिलाफ ऐसे कई सबूत मिले हैं, जो उसे सजा दिलाने में सक्षम साबित होंगे।

डीएसपी राकेश शर्मा ने बताया कि आरोपी हेड मास्टर रमेश चंद्र कटारा के खिलाफ चार्जशीट पेश कर दी गई है। सदर थाना पुलिस की टीम 1500 पेज की चार्जशीट लेकर पोक्सो कोर्ट पहुंची। इस चार्जशीट में हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा के खिलाफ कई पुख्ता सबूत पुलिस ने पेश किए हैं। जिसमे सबसे खास है कि आरोपी हेड मास्टर रमेशचंद्र कटारा की छुट्टियों के दिन भी स्कूल की लोकेशन मिली है।

छुट्‌टी के दिन बच्चियों को स्कूल बुलाकर करता था दुष्कर्म

छुट्‌टी के दिन भी 8 से 10 साल की मासूम बच्चियों को स्कूल बुलाकर उनके साथ दुष्कर्म करता था। आरोपी हेड मास्टर बच्चियों को कार में बैठाकर 10 किमी दूर अपने घर भी ले जाता और पोर्न मूवी देखकर उनके साथ हैवानियत करता। आरोपी हेड मास्टर बच्चियों को चॉकलेट, चिप्स या 10-20 रुपए का लालच देकर मनाता। वहीं नहीं मानने वाली बच्चियों को तालाब में फेंककर मारने की धमकियां देता था।

बच्चियों के न्यूड फोटो भी अदालत में पेश

आरोपी हेड मास्टर रमेशचंद कटारा की ओर से बच्चियों के खींचे गए न्यूड फोटो भी एफएसएल लेबोरेट्री से रिकवर कर लिए हैं। पुलिस ने एफएसएल रिपोर्ट में रिकवर किए न्यूड फोटो की सीडी बनाकर पेश की है। पुलिस ने ये सारे सबूत कोर्ट के सामने पेश किए हैं। इसमें मासूम बच्चियों के बयान, मेडिकल रिपोर्ट, गवाहों के बयान, मौका तस्दीक रिपोर्ट, आरोपी हेड मास्टर के स्कूल, घर की फोटोग्राफी को भी पुलिस ने कोर्ट के सामने पेश किया है। कोर्ट अब मामले में पुलिस की ओर से जुटाए गए साक्ष्य की जांच करेगी। सबूतों की रीडिंग के बाद पीड़ित बच्चियों, गवाहों के बयान कोर्ट में होंगे। डीएसपी राकेश शर्मा ने ये भी बताया कि पूरे मामले को पोक्सो कोर्ट में फास्ट ट्रैक की तरह सुनवाई के लिए भी कोर्ट से निवेदन किया जाएगा।