भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। बल्लेबाजों को अपनी घूमती गेंदों पर फंसाने में माहिर चहल धनश्री को देखते ही अपना दिल हार बैठे थे। भारतीय स्पिनर की लव स्टोरी किसी बॉलीवुड मूवी से कम नहीं है।

ऑनलाइन क्लास में धनश्री को दिल दे बैठे चहल

दरअसल, युजवेंद्र चहल और धनश्री की पहली मुलाकात एक ऑनलाइन क्लास में हुई। कोरोना उस समय अपने पीक पर था और धनश्री पाबंदियों के चलते ऑनलाइन क्लास दे रही थीं। कोविड काल में भारतीय स्पिनर कुछ नया सीखना चाहता था और उन्होंने डांस क्लास जॉइन करने का फैसला किया। चहल ने धनश्री की क्लास में दाखिला लिया और वह पहली नजर में ही अपना दिल हार बैठे।

डायरेक्ट शादी के लिए किया प्रपोज

युजवेंद्र चहल के अनुसार, उनकी और धनश्री की शुरुआत में बातचीत सिर्फ डांस को लेकर होती थी। हालांकि, चहल तो अपना दिल पहली नजर में ही धनश्री को दे बैठे थे। 2 महीने बीतने के बाद दोनों एक-दूसरे में घुलने-मिलने लगे। दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगे। इसके बाद चहल ने धनश्री को डायरेक्ट शादी के लिए प्रपोज कर दिया। धनश्री के मुताबिक, चहल का सीधा शादी के लिए प्रपोज करना उनका बेहद पसंद आया था।

दिसंबर 2020 में लिए सात फेरे

धनश्री ने युजवेंद्र चहल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया और उनसे शादी करने के लिए हामी भर दी। इसके बाद दिसंबर 2020 में चहल और धनश्री ने सात फेरे लेते हुए जिंदगी भर के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। चहल और धनश्री की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं और कपल को फैन्स से जमकर प्यार मिला।

मैदान पर चीयर करने पहुंचती हैं धनश्री

युजवेंद्र चहल के साथ सात फेरे लेने के बाद धनश्री अब भारतीय स्पिनर को लगभग हर मुकाबले में मैदान पर चीयर करने पहुंचती हैं। धनश्री को आईपीएल के साथ-साथ इंटरनेशनल मैचों में भी चहल का हौसला बढ़ाते हुए अक्सर ही देखा जाता है। इसके साथ ही चहल और धनश्री के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर बवाल काटते हैं।