मालपहाड़ी थाना क्षेत्र के चेंगाडांगा गांव में बुधवार की मध्य रात टुंपा बीबी ने पति 25 वर्षीय सजारुल शेख की चाकू से गला रेतकर हत्या की कोशिश की। इससे सजारुल शेख गंभीर रूप से घायल हो गया। पड़ोसियों ने टुंपा बीबी को पकड़ कर मालपहाड़ी ओपी पुलिस के हवाले कर दिया।

सजारुल ने पत्नी टुंपा बीबी के विरुद्ध प्राथमिकी कराई है। पुलिस ने टुंपा को जेल भेज दिया है। घायल सजारुल शेख का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। सजारुल शेख इसी माह 13 सितंबर को चेन्नई से घर आया था।

दोनों की छह वर्ष पूर्व शादी हुई है। घायल सजारुल ने बताया कि बुधवार रात भोजन करने के बाद पत्नी से भी भोजन करने को कहा। इसके बाद वह सोने चला गया। उसे नींद आ गई, वह सो गया।

इसी बीच पत्नी टुंपा अचानक चाकू से सजारुल का गला रेतने लगी। सजारुल की नींद खुली, तो देखा कि पत्नी के हाथ में चाकू है। सजारुल पत्नी का हाथ पकड़कर चिल्लाने लगा। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, महिला को पकड़ लिया। पुलिस को सूचना दी गई।

शराब पीकर करता था पत्‍नी संग मारपीट

इधर, टुंपा ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा कि उसका पति रोज शराब पीकर उसे प्रताड़ित करता था। इससे वह तंग आ गई थी। जिस कारण सजारुल को जान से मारने की योजना बनाई। ओपी प्रभारी ने बताया कि टुंपा ने चाकू से पति का गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया है।