अजमेर: करवा चौथ का व्रत समाप्त करने के बाद एक पत्नी अपने पति के साथ घूमने निकली, लेकिन एक दुखद सड़क दुर्घटना में उसकी जान चली गई। अजमेर के एक परिवार के लिए यह खुशी का पल कुछ ही क्षणों में गहरे शोक में बदल गया। शनिवार को करवा चौथ का पर्व मनाने के बाद, परिवार स्कूटर पर सैर करने निकला था, तभी अचानक बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें टक्कर मार दी। इस भयानक हादसे में महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई। यह घटना अजमेर के मित्तल अस्पताल के सामने रविवार रात 11:00 बजे हुई।

eyewitnesses के अनुसार, विवाहिता गुरप्रीत सिंह का दुपट्टा बाइक की चेन में फंस गया, जिससे वह काफी दूर तक सड़क पर घिसटती रही। इस घटना ने न केवल उसकी जान ली, बल्कि उसके परिवार को भी गहरे सदमे में डाल दिया। पति गुरप्रीत सिंह और उनकी बेटियां हरलीन और लवली इस त्रासदी के बाद पूरी तरह से बदहवास हैं। स्थानीय लोगों ने तुरंत घायल पिता और बेटियों को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है।

इस घटना ने करवा चौथ के पर्व की खुशियों को एक भयानक मोड़ दे दिया। परिवार के लिए यह एक ऐसा समय था जब वे एक साथ खुशियों का अनुभव कर रहे थे, लेकिन अब वे एक अनियोजित और दुखद स्थिति का सामना कर रहे हैं। यह घटना न केवल एक परिवार के लिए बल्कि पूरे समुदाय के लिए एक चेतावनी है कि सड़क पर सावधानी बरतना कितना महत्वपूर्ण है।