वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ आगामी तीन मैचों की वनडे के लिए हार्ड-हिटिंग बल्लेबाज शिम्रोन हेटमायर और तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस को अपनी टीम में वापस जगह दी है। 15 सदस्यीय टीम में सर्जरी से रिहैब के बाद तेज गेंदबाज जेडन सील्स और लेगस्पिनर यानिक कारिया को शामिल किया गया है, जबकि बाएं हाथ के स्पिनर गुडाकेश मोती भी चोट के बाद वापस आ गए हैं।

दो साल से बाहर थए यह खिलाड़ी-

चोटिल ऑलराउंडर कीमो पॉल नहीं खेल पाएंगे जबकि पूर्व कप्तान निकोलस पूरन और जेसन होल्डर सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे। हेटमायर और थॉमस कुछ समय के लिए वेस्टइंडीज के वनडे सेटअप से बाहर थे। दोनों ने आखिरी बार लगभग दो साल पहले वनडे मैच खेले थे मुख्य सेलेक्टर डेसमंड हेन्स ने कहा कि हम ओशाने और शिम्रोन को टीम में वापस बुला रहे हैं। दोनों ने पहले भी कुछ सफलता के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेला है, और हमें विश्वास है कि वे सेट-अप में अच्छी तरह फिट होंगे।"

क्या बोले सेलेक्टर्स-

"ओशेन तेज गेंदबाज हैं और नई गेंद से संभावित विकेट लेने वाला गेंदबाज है। शिम्रोन की बल्लेबाजी खासतौर से मीडिल ऑर्डर में बहुत अच्छा स्कोर टीम को प्रदान कर सकती है। कुछ प्रदान करेगी और वह एक बेहतर फिनिशर है।"

विश्व कप के लिए नहीं कर सके क्वालीफाई-

भारत में आगामी एकदिवसीय विश्व कप के लिए क्वालीफिकेशन से चूकने की भारी निराशा के बाद वेस्टइंडीज अपनी वनडे टीम को दोबारा बनाने की कोशिश कर रही है। 27 जुलाई से शुरू होने वाली सीरीज के पहले दो मैच बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेले जाएंगे। इससे पहले टीमें 1 अगस्त को ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी Brian Lara Cricket Academy में अंतिम वनडे के लिए त्रिनिदाद जाएंगी।

वेस्टइंडीज वनडे टीम:

शाई होप (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उप कप्तान), एलिक अथानाजे, यानिक कारिया, कीसी कार्टी, डोमिनिक ड्रेक्स, शिम्रोन हेटमायर, अल्ज़ारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोटी, जेडन सील्स, रोमारियो शेफर्ड, केविन सिंक्लेयर, ओशेन थॉमस