फरीदकोट। स्थानीय सरकारी बृजेन्द्रा कॉलेज के वाटर वर्क्स कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों द्वारा शाम के समय शराब की महफिल जमाने की वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को एक कर्मचारी अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए किसी का डर न होने की बात कर रहा है। इसके बाद कॉलेज प्रिंसीपल की शिकायत पर पुलिस द्वारा आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

प्राइवेट पार्ट दिखाकर किसी का डर न होने की कही बात

उल्लेखनीय है कि शहर में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्थानीय बृजेन्द्रा कॉलेज के वाटर वर्क्स के कार्यालय में शाम के समय कुछ चतुर्थ श्रेणी शराब की महफिल लगा कर बैठे हैं। जब उनसे वीडियो बनाने वाला इस बारे में सवाल करता है तो एक कर्मचारी द्वारा अपना प्राइवेट पार्ट दिखा कर किसी का डर ना होने की बात करता नजर आ रहा है।

इस तरह सरेआम सरकारी कार्यालय के परिसर में शराब पीने तथा किसी का डर न होने की बात करना बड़े सवाल खड़े कर रहा है। किस तरह इन कर्मचारियों को किसी का भी भय नहीं है और सरेआम शराब पी रहे हैं यह अपने-आप में एक बड़ी बात है।

हिरासत में लिए गए आरोपी

इस संबंध में जब सरकारी बृजेन्द्रा कालेज के प्रिंसीपल राजेश कुमार से बात की गई तो उनका कहना था कि वैसे तो वह क्षेत्र वाटर वर्क्स के अधीन आता है लेकिन उनके द्वारा पुलिस को शिकायत कर उक्त आरोपितों को गिरफ्तार करवा दिया गया है और अब पुलिस इस मामले में उनसे पूछताछ करेगी। दूसरी ओर थाना सिटी प्रभारी जगतार सिंह ने बताया कि आरोपितों को हिरासत में लेकर उनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है और उसके बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।