बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट करने के बाद हाल ही में राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस खूबसूरत कपल की शादी की शाही तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी 2023 के दिन इंस्टाग्राम पर अपनी वेडिंग पिक्स फैंस के साथ शेयर कीं। सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी रचाने के बाद कियारा आडवाणी ने फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की, जिसके बाद फैंस ने दोनों की जोड़ी पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर लाइक्स की रेस में सिड-कियारा ने आलिया-रणबीर की जोड़ी को पीछे छोड़ दिया है।सिद्धार्थ-कियारा को बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक के स्टार जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फैंस ने सिद्धार्थ-कियारा को शादी की बधाइयां देकर लाइक्स की झड़ी लगा दी है। सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तस्वीरों पर 13.59 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दें, अब तक इंस्टाग्राम पर किसी भी भारतीय द्वारा किए गए पोस्ट को इतने ज्यादा लाइक्स नहीं मिले हैं।इससे पहले लाइक्स का यह रिकॉर्ड रणबीर-आलिया की शादी की पोस्ट के नाम था। रणबीर-आलिया जब ने अपनी वेडिंग पिक्स शेयर की थीं, तब उन्हें उनके फोटोज पर 13.19 मिलियन लाइक्स मिले थे। बात दें कि अलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल बांद्रा स्थित अपने घर में परिवार वालों और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी।

इस लाइक्स की लिस्ट में तीसरा नाम बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल का आता है। इन दोनों की शादी 9 दिसंबर 2021 को हुई थी। कटरीना और विक्की कौशल की शादी की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 12.62 मिलियन लाइक्स मिले हैं।इसी क्रम में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बात करें तो इनकी वेडिंग पिक्स को 10.7 मिलियन लाइक्स मिले थे।हाल ही में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधे।सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग पिक्स पर 8.3 मिलियन लाइक्स आए हैं।पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की तस्वीरों पर 3.44 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले।बता दें सिड-कियारा की पिक्स पर लाइक्स की लगातार बरसात हो रही है।उम्मीद की जा रही है कि सिड-कियारा लाइक्स के मामले में सभी बॉलीवुड स्टार्स को पीछे कर देंगे और नया रिकॉर्ड बनाएंगे।