उज्जैन के बड़नगर तहसील में एक युवक ने शनिवार देर रात नशे में धुत होकर अपनी पत्नी और दो बच्चों को तलवार से मौत के घाट उतार दिया। पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या के बाद युवक ने खुद को भी तलवार मार दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई। 

पूरा मामला बड़नगर तहसील के ग्राम बालोदा आरसी का है। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में युवक दिलीप पिता भेरुलाल तलवार से कुत्ते को मार रहा था, तभी पत्नी गंगाबाई बचाने पहुंची तो उसने पत्नी पर तलवार से हमला कर दिया। वहीं, पत्नी को बचाने बच्चे नेहा व योगेश पहुंचे तो उन पर भी तलवार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। दो बच्चे एवेंद्र और बुलबुल जैसे तैसे अपनी जान बचाकर भागे जिनका उपचार बड़नगर के शासकीय अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल बड़नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सनसनीखेज हत्याकांड के बाद बड़नगर तहसील क्षेत्र में हड़कंप का माहौल है। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। बड़नगर थाना प्रभारी सुखराम सिंह तोमर और एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड ने जैसे ही घटनास्थल पर बने कमरे का दरवाजा खोला तो यहां चारों और खून ही खून फैला नजर आया, इसके बाद का नजारा और भी भयानक था क्योंकि घर में चार लोगों की लाश पड़ी हुई थी। एफएसएल टीम और पुलिस ने जांच के बाद मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। एसपी सचिन शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए मामले की जांच शुरू होने की बात कही है।

इस बात को लेकर भी चल रहा था विवाद 
बताया जा रहा है कि दिलीप ने हाल ही में कुछ जमीन बेची थी। उसके तीस लाख रुपये आए थे। वह सट्टा भी खेलता था और बीते दिनों बड़ी रकम हार गया था। इस बात को लेकर भी घर में विवाद चल रहा था। आज सुबह घटनास्थल पर पूछताछ के दौरान पुलिस को इस प्रकार की भी जानकारी मिली है।