जिले के गजनेर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम को एक दुखद हादसे में दो सगी बहनों की मौत हो गई। गजनेर थाना क्षेत्र के कोडमदेसर के पास इंदिरा गांधी नहर की कानासर वितरिका में दो सगी मासूम बहनें डूब गईं। 

गजनेर थाना के एएसआई रूपाराम ने बताया कि दोनों खाजूवाला निवासी सुभाष चौधरी की दोनों मासूम बच्चियां अपने पिता के साथ एक खेत में थीं। पिता इस जमीन को हिस्से में लेकर काश्त करता है। इसी दौरान दोनों बहने प्यास लगने पर नहर में उतरीं और पैर फिसलने से नहर में डूब गईं। 

गजनेर थाना पुलिस के एएसआई ने बताया कि सुभाष चौधरी की करीब पांच साल की बेटी आरती और तीन साल की बेटी दीक्षा की डूबने से मौत हुई है। दोनों बहनें पिता के साथ खेत में थी। पिता खेत में कम कर रहे थे और कई देर बाद जब उन्होंने बच्चियों की तलाश की। वो वहां नहीं मिलीं, बाद में नहर किनारे उनकी चप्पल देखकर कुछ अनहोनी की आशंका से नहर में तलाश शुरू की तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने एसडीआरएफ को सूचना देकर मौके पर बुलाया। इसके बाद नहर में तलाश करने पर पहले छोटी बेटी दीक्षा का शव मिला। लगभग तीन घंटे की तलाश करने के बाद बड़ी बेटी आरती का शव नहर में मिला। 

दोनों बच्चियों के शव मिलने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने पिता की सहमति के बाद बिना पोस्टमार्टम कराए दोनों के शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए। अचानक हुई इस घटना से आसपास के लोग भी अवाक रह गए।