भरतपुर जिले की DST टीम साइबर सेल और कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों से पांच पिस्टल बरामद की गई हैं। दोनों आरोपी मध्य प्रदेश से हथियार लेकर आए थे। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि पुलिस ने पांच 32 बोर के पिस्टल जब्त किए हैं। 8 अप्रैल को सूचना मिली कि कोतवाली थाना इलाके के बाबरिया बस्ती के पास रेलवे लाइन और जिंदल अस्पताल की तरफ जाने वाली सड़क के बीच खाली जगह पर दो संदिग्ध व्यक्ति बैठे हुए हैं। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। दोनों युवकों के पास दो बैग थे। उनकी तलाशी ली तो ट्रॉली बैग में तीन पिस्टल मिलीं। पिट्ठू बैग की तलाशी ली गई तो उसमें 2 पिस्टल मिली। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

दोनों आरोपियों के नाम धर्मेंद्र हैं। एक आरोपी लांकि थाना कुम्हेर का रहने वाला है। दूसरा आरोपी बरताई थाना कुम्हेर जिला डीग का रहने वाला है। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी मध्य प्रदेश के खरगोन से अवैध हथियार लेकर आये थे। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से पूछताछ में कुछ स्थानीय आरोपियों का नाम सामने आया है। उनकी पुलिस जांच कर रही है। देवा करीली नाम का व्यक्ति मामले में वांछित हैं। पुलिस उसकी गिरफ़्तारी के प्रयास कर रही है। इस मामले में सिर्फ पिस्टल जब्त की गई है। आरोपियों से कार्टेज जब्त नहीं हुए हैं।