जयपुर | जयपुर  में संपत्ति विवाद में परेशान युवक ने थाने में पुलिस वालों के सामने खुद को आग लगा ला ली। पुलिस वालों ने आग बुझाकर युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।

राजधानी जयपुर में थाने पहुंचकर एक युवक ने खुद को आग लगा ली। जब तक पुलिसकर्मी कुछ समझ पाए युवक बुरी तरह से आग की लपटों से घिर गया। पुलिसकर्मियों ने दौड़कर आग को बुझाया। गंभीर रूप से झुलसे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा के अनुसार जयपुर करधनी थाने में जमीन विवाद से जुड़ा एक मामला आया। मृतक विकास शर्मा करधनी थाना इलाके में हरनाथपुरा गांव निवासी था। पर्चा बयान के दौरान विकास ने बताया था कि उसका और उसके परिवार के लोगों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। परिवार के लोगों ने मृतक को संपत्ति से बेदखल कर दिया था। संपत्ति का विवाद न्यायालय में चल रहा है। कोर्ट से स्टे भी मिला हुआ था। पीड़ित के अनुसार वह करधनी थाने गया था। वहा एएसएचओ से को उसने अपनी परेशानी बताई। कोर्ट के आदेश के अनुसार पुलिस ने दोनों पक्षों को पाबंद भी कर दिया। साथ ही कोर्ट का फैसला आने तक मौके पर यथास्थिति बनाए रखने को कहा था।


जानकारी के अनुसार विकास गुरुवार रात को फिर करधनी थाने में पहुंचा और अचानक ही खुद को आग लगा ली। पुलिसकर्मियों ने तुरंत आग को बुझाया। युवक को गंभीर हालत में सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया। शुक्रवार को इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।