राजस्थान के धौलपुर में मंगलवार देर शाम को कोतवाली थाना इलाके के धौलपुर-बाड़ी सड़क मार्ग पर भंडारे के प्रसाद के लिए रोड पार कर रहे आठ साल के मासूम को ट्रक ने रौंद दिया। दुर्घटना में मासूम बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं, गुस्साए लोगों ने सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच नोक-झोंक भी देखी गई।

जानकारी के मुताबिक, पुराना शहर निवासी आठ वर्षीय फरहान पुत्र फरमान झोर वाली माता मंदिर के पास अपनी नानी के घर मंगलवार सुबह आया हुआ था। झोर वाली माता मंदिर के ठीक सामने हनुमान जी मंदिर पर भंडारे का प्रसाद वितरित किया जा रहा था। बालक सड़क को पार कर प्रसाद लेने जा रहा था। इसी दौरान बाड़ी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार रहे ट्रक ने बालक को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बालक की मौके पर ही कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना को देख स्थानीय लोगों की भी चीख निकल गई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। उधर, ट्रक चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर धौलपुर-बाड़ी सड़क मार्ग पर मंदिर के सामने जाम लगा दिया। फिर पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

घटना की सूचना पाकर स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। जाम खुलवाने को लेकर पुलिस और स्थानीय लोगों में नोक-झोंक भी देखी गई। पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत करा दिया। उसके बाद बच्चे का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

घटना को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से आठ साल के बालक की मौत हुई है। ट्रक चालक दुर्घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुका है। सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। आरोपी को चिह्नित कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया बालक का शव जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। स्थानीय लोगों ने जाम लगाने का प्रयास भी किया था। लेकिन कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत करा दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।