बेंगलुरु । बेंगलुरु में छेड़छाड़ की कोशिश से बचने के लिए एक युवती चलती हुई रैपिडो बाइक से कूद गई। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया घटना 21 अप्रैल की देर रात येलहंका न्यू टाउन पुलिस थाने की सीमा में हुई। आंध्र प्रदेश के मूल निवासी 27 वर्षीय दीपक राव को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने बताया कि महिला ने 21 अप्रैल को अपने एक दोस्त के यहां पहुंचने के लिए रात करीब 11 बजे रैपिडो बाइक बुक की थी। आरोपी ने ओटीपी के बहाने उसका मोबाइल लेकर उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश करने लगा। वह अलग-अलग रास्तों पर ले गया। इंदिरानगर के बजाय डोड्डाबल्लापुर रोड की ओर बढ़ गया। महिला के पूछने पर वह तेज स्पीड से बाइक चलाने लगा। इससे सदमे में महिला बीएमएस कॉलेज के पास बाइक से कूद गई। कॉलेज गेट पर मौजूद सुरक्षाकर्मी उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े। यह देख आरोपी मौके से फरार हो गया।
महिला के हाथ और पैर में चोटें आई हैं। चूंकि उसने हेलमेट पहना हुआ था, इसलिए वह बाल-बाल बच गई। इसके बाद पीड़िता ने बचाने आए सुरक्षाकर्मियों से मोबाइल लिया और घटना के बारे में अपने परिवार और दोस्तों को बताया। पुलिस ने घटना की सीसीटीवी फुटेज हासिल कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घटना के दौरान आरोपी शराब के नशे में था।