इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 38वां मैच पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया. मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेल गए इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने बाजी मारी. लेकिन इस दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोटिल भी हो गया है. इस खिलाड़ी की चोट पर अब बड़ा अपडेट सामने आया है. चोट के चलते ये खिलाड़ी कुछ मैचों के लिए बाहर भी हो सकता है. 

IPL 2023 के बीच इस खिलाड़ी को लगी चोट!

पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स के बेहतरीन ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस चोटिल हो गए थे. उंगली में चोट लगने के बाद मार्कस स्टोइनिस मैदान से बाहर चले गए थे और पूरे मैच में हिस्सा नहीं ले सके. मैच खत्म होने के बाद उनकी इंजरी से जुड़ा एक अपडेट सामने आया. मार्कस स्टोइनिस ने मैच खत्म होने के बाद अपनी चोट को लेकर कहा, 'अभी ठीक है लेकिन सही मायनों में इस चोट की स्थिति कैसी है, उसका पता करने के लिए इसका स्कैन होगा.' स्कैन्स होंगे के बाद अगर कोई फ्रैक्चर सामने आता है तो फिर उन्हें कुछ दिन के लिए आईपीएल 2023 से बाहर भी होना पड़ सकता है. 

मार्कस स्टोइनिस ने खेली तूफानी पारी 

मार्कस स्टोइनिस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ इस मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन किया. स्टोइनिस ने एलएसजी के लिए पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों में 72 रन बनाए और इंडियन प्रीमियर लीग में अपना सर्वोच्च स्कोर हासिल किया. इस पारी में मार्कस स्टोइनिस के बल्ले से 6 चौके और 5 छक्के देखने को मिले. वहीं, स्टोइनिस ने मैच में 1.5 ओवर गेंदबाजी की और 21 रन देते हुए शिखर धवन का एक बेशकीमती विकेट लिया.

लखनऊ सुपर जाएंट्स की धमाकेदार जीत 

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने मोहाली के आईएस बिद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 257 रनों का विशाल स्कोर बनाया. इसके बाद पंजाब टीम 19.5 ओवर में 201 रन पर सिमट गई. केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम लखनऊ ने सीजन में अपनी 5वीं जीत दर्ज की जिससे उसके 10 अंक हो गए हैं. वहीं, पंजाब किंग्स को इस सीजन की चौथी हार का सामना करना पड़ा.