रांची। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय सभागार में बुधवार को भीम आर्मी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं इंटक के प्रदेश सचिव विरेंद्र पासवान के नेतृत्व में वंचित समाज से सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली।

मिलन समारोह में नेता प्रतिपक्ष अमर बाऊरी एवं प्रदेश महामंत्री सह राज्यसभा सदस्य आदित्य साहु ने सभी को पार्टी का पट्टा, माला पहनाकर आनलाइन सदस्यता दिलाई।

मिलन समारोह को संबोधित करते हुये नेता प्रतिपक्ष अमर बाऊरी ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सपनों को पूरा करने का काम केंद्र की मोदी सरकार कर रही है।

समाज के हर तबके में उत्साह का माहौल

समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री सह राज्यसभा सदस्य आदित्य साहू ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर हर दिन लोग बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा की आज समाज के हर तबके में उत्साह का माहौल है।

वहीं पार्टी में शामिल होने वाले भीम आर्मी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विरेंद्र पासवान ने कहा की नरेन्द्र मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षों के अपने कार्यकाल में सबसे ज्यादा दलितों के उत्थान के लिये काम किया है। मिलन समारोह का संचालन शिवपूजन पाठक एवं धन्यवाद ज्ञापन कमलेश राम ने किया।