सिरगिट्टी स्थित कोल्ड स्टोरेज की बाउंड्री फांदकर घुसे चोरों ने आफिस से तीन लाख रुपये और सीसीटीवी का डीवीआर पार कर दिया। कोल्ड स्टोरेज के मैनेजर ने घटना की शिकायत सिरगिट्टी थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। कतियापारा में रहने वाले नितेश देवांगन सिरगिट्टी स्थित कोल्ड स्टोरेज में मैनेजर हैं।

उन्होंने बताया कि उनके संस्थान में कच्चे केले को पकाकर थोक फल विक्रेताओं को बेचा जाता है। बिक्री से प्राप्त रुपयों का हिसाब किताब मैनेजर ही रखते हैं। मंगलवार की रात करीब 10 बजे तक उन्होंने बिक्री का हिसाब किया। बिक्री की रकम तीन लाख 20 हजार रुपयों को उन्होंने हैंड बैग में भरकर दराज में रख दिया।

इसके बाद वे अपने घर चले गए। बुधवार की सुबह जब वे ड्यूटी पर आए तो आफिस में लगे सीसीटीवी का डीवीआर गायब था। उन्होंने संस्थान परिसर में रहने वाले कर्मचारी रामलाल साहू को बुलाकर पूछताछ की। साथ ही दराज को खोलकर देखा तो उसमें रखे हुए रुपये गायब थे। उन्होंने आसपास बैग की तलाश की।

इसके बाद उन्होंने कोल्ड स्टोरेज के मालिक अनिल सलूजा को चोरी की जानकारी दी। मालिक के कहने पर उन्होंने घटना की शिकायत सिरगिट्टी थाने में की है। शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।