एशिया कप 2023 के सुपर-4 का आखिरी मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। फाइनल में पहले पहुंच चुकी भारत के लिए वॉर्मअप मैच होगा। वहीं, फाइनल से बाहर हो चुकी बांग्लादेश जीत के साथ विदा लेना चाहेगी। इसके लिए दोनों ही टीमें अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं।

रोहित एंड कंपनी के पास शुक्रवार को टीम में कुछ बदलाव करने का मौका है। रविवार को होने वाले फाइनल के लिए खिलाड़ियों को तरोताजा रखने का मौका है। ऐसी स्थिति में मोहम्मद शमी की भारतीय प्लेइंग इलेवन में वापसी तय मानी जा रही है। जसप्रीत बुमराह को भी आराम दिया जा सकता है। श्रेयस अय्यर अभी भी अनफिट हैं, सूर्यकुमार यादव को भी मौका मिल सकता है।

एशिया कप सुपर-4 के दो मुकाबलों में दो जीत के साथ भारत फाइनल में पहुंच गया है। भारत ने लगभग 48 घंटों में दो मुकाबले खेले। ऐसे में खिलाड़ियों में थकान देखी जा सकी है। हालांकि, टीम को गुरुवार को आराम करने का मौका मिला, फिर भी चिंताएं बना हुई हैं।

IND vs BAN:भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन/सुर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज