छत्तीसगढ़ के कोरबा में बुधवार तड़के दोस्तों के साथ रनिंग कर रहे एक युवक को पिकअप ने कुचल दिया। जानकारी के मुताबिक, तुमान निवासी प्रह्लाद धोबी (22) पुत्र अमृतलाल कॉलेज में पढ़ता था और पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था। वह रोज की तरह सुबह करीब 4 बजे गांव में ही रहने वाले दो दोस्तों सुरेंद्र कंवर और अमित कंवर के साथ रनिंग प्रैक्टिस पर निकला था। गांव से करीब तीन किमी आगे तुमान-सक्ती मार्ग पर ग्राम ढोढ़ातराई के पास तेज रफ्तार पिकअप ने पीछे से युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवक उछलकर सड़क पर गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

हादसे के बाद पिकअप चालक भाग रहा था, जिसे राहगीरों की मदद से लोगों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई भी की गई। इसके बाद लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर डायल-112 की टीम मौके पर पहुंची हुई है और लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। जाम लगाए हुए करीब चार घंटे हो चुके हैं। ऐसे में सड़क पर वाहनों की कतार लग गई है। हादसे की सूचना थाने और अफसरों को दी गई है। इसके बाद उरगा थाना पुलिस भी मौके पर है। 

दोस्तों ने बताया कि युवक के सिर पर चोट लगी है। इसके कारण मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। प्रह्लाद पढ़ाई के साथ-साथ पुलिस भर्ती की भी तैयारी कर रहा था। प्रैक्टिस के दौरान तीनों दौड़ लगा रहे थे। दोनों दोस्त आगे दौड़ रहे थे जबकि प्रह्लाद पीछे था। इसी दौरान वाहन ने उसे चपेट में ले लिया। दूसरी ओर जाम लगाए लोगों का कहना है कि पिकअप चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और परिजनों को उचित मुआवजा दें। फिलहाल पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।