मेराल थाना क्षेत्र के गेरुआसोती गांव निवासी अब्दुल सत्तार अंसारी (32) की हत्या रविवार की सुबह चाकू से गोदकर कर दी गई। आरोप है कि सत्तार की पत्नी सफीना बीबी ने अपने भाइयों हजरत अंसारी, महबूब अंसारी, अबरार अंसारी तथा साहबूब अंसारी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की है।

भाइयों संग मिलकर पत्‍नी ने की पति की हत्‍या

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की शाम को अब्दुल सत्तार अंसारी ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी। सफीना ने इस बात की शिकायत अपने भाइयों से की थी। बहन के साथ मारपीट की सूचना मिलने पर रविवार की सुबह उसका भाई हजरत अंसारी अपने बाकी भाइयों को लेकर गेरुआसोती पहुंचा। वहां पहुंचकर अपने बहनोई सत्तार एवं उसके पिता शेखावत अंसारी के साथ मारपीट की। इसी दौरान सफीना बीबी, हजरत अंसारी, महबूब अंसारी, अबरार अंसारी तथा साहबूब अंसारी ने मिलकर सत्तार पर चाकू से कई वार किए।

पोस्‍टमार्टम के बाद परिवार को सौंपा गया शव

इसके बाद हजरत अंसारी अपने भाइयों के साथ वहां से भाग निकला। पड़ोसियों की मदद से सत्तार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने उसके शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर मृतक के स्वजन को सौंप दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। सफीना का मायका गढ़वा थाना क्षेत्र के फरठिया गांव में है। पुलिस आरोपितों की खोज कर रही है।