सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। दबंग खान के फैंस लंबे समय से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब तक इस फिल्म के चार गाने रिलीज किए जा चुके हैं, जिसे दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

इस दिन आएगा ट्रेलर?

इस फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को आउट हो सकता है। हालांकि, सलमान या फिल्म के मेकर्स की तरफ से इसको लेकर अब तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि हाल ही में सलमान की फिल्म का नया गाना येंतम्मा रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। गाने में भाईजान के साथ वेंकटेश और राम चरण भी लुंगी डांस करते नजर आए हैं। फैंस को अपने फेवरेट सितारे का यह अंदाज काफी पसंद आया है।

ये कलाकार भी आएंगे नजर

किसी का भाई किसी की जान का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म में सलमान के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। इस फिल्म में एक्शन, फैमिली-ड्रामा और रोमांस से लेकर वह सबकुछ है जो सलमान खान की फिल्मों में होता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद सलमान जल्द ही टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। यशराज के बैनर तले बन रही इस फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है।