चरखी दादरी के अचीना ताल के समीप स्थित एक निजी स्कूल के पीछे स्थित बणी में एक युवक की हाथ-पैर कटी लाख मिली है। शव में कीड़े चलते मिले और यह एक सप्ताह पुराना होने का अंदेशा है। मृतक की पहचान तो फिलहाल नहीं हो पाई, लेकिन दादरी सदर थाना पुलिस ने बुधवार को रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम करवा दिया। इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। डीएसपी सुभाषचंद्र का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद पुलिस की प्राथमिकता मृतक की शिनाख्त की है। 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

दरअसल, मंगलवार देर शाम सदर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अचीना स्थित डायमंड वैली स्कूल के पीछे स्थित बणी में एक शव क्षत-विक्षत हाल में पड़ा है। इसके बाद सदर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव की जांच की। इस दौरान शव पर कीड़े चलते मिले जबकि मृतक के दोनों पांव का एड़ी वाला भाग कटा और एक हाथ की कलाई कटी मिली। ऐसे में स्पष्ट है कि किसी ने रंजशिन नृशंस हत्या की है। वहीं, पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हत्या दूसरी जगह की गई है और शव को दिल्ली रोड समीप स्थित बणी में डालकर खुर्द-बुर्द करने का प्रयास किया गया है। सदर थाना पुलिस के अलावा सीआईए, स्पेशल स्टाफ, एफएसएल टीम समेत डीएसपी सुभाषचंद्र ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और शव का निरीक्षण किया। मंगलवार रात ही पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन क्षत-विक्षत होने के चलते पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया। बुधवार को पुलिस ने रोहतक पीजीआई में मृतक का पोस्टमार्टम करवाया और इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

जांच अधिकारी के अनुसार

इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। सीआईए और स्पेशल स्टाफ के अलावा सदर थाने की दो टीमें मामले की जांच के लिए गठित की गई हैं। पुलिस का पहला प्रयास मृतक की शिनाख्त का रहेगा और इसके लिए प्रयास शुरू किए जा चुके है।