करौली जिला हॉस्पिटल के सामने एक होटल के बाहर अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मृतक की पहचान शिब्बु सोनी निवासी गुलाबबाग करौली के रूप में हुई है। मृतक का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया। परिजनों के करौली पहुंचने पर बिना पोस्टमॉर्टम के शव उनको सुपुर्द कर दिया।

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि हॉस्पिटल के सामने हिंडौन दरवाजा रोड पर स्थित एक होटल के बाहर एक अधेड़ का शव मिलने की सूचना मिली थी। मृतक का शव आधी लेटी हुई अवस्था में मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, शव की तलाशी में मिले आधार कार्ड के जरिए मृतक की पहचान हुई है। मृतक की पहचान शिब्बू सोनी पुत्र किशोरी लाल उम्र 49 साल निवासी गुलाबबाग के रूप में हुई है।

मृतक के परिजनों को फोन पर सूचना दी। मृतक के परिजनों के शहर से बाहर होने के कारण मृतक का शव पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया। परिजनों के करौली पहुंचने पर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के बिना ही शव उनके सुपुर्द कर दिया। मृतक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। प्रथम दृष्टया ऐसा लगा कि अटैक आने से मौत हुई है। पुलिस मौत के कारणों का खुलासा करने के प्रयास में जुटी है। करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के शव ले जाने की बात कही थी, जिस पर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।