राजस्थान के उदयपुर जिले में रिश्तों का कत्ल हुआ है। यहां एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग की मां को आरोपी ने धर्म बहन बनाया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का ये मामला घासा इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, डालचंद ने पीड़िता की मां को अपनी धर्म बहन बनाया था। बेटी का दुष्कर्म का धर्म भाई का भरोसा भी तोड़ दिया। इससे उनकी नाबालिग बेटी गर्भवती हो गई। उसने नाबालिग को यह बात किसी को नहीं बताने के लिए डराया-धमकाया।

बताया गया कि आरोपी नाबालिग लड़की के गर्भवती होने पर उसे डबोक स्थित एक क्लीनिक पर ले गया। वहां उसका गर्भपात भी कराया। गर्भपात के तुरंत बाद नाबालिग की तबीयत बिगड़ने से वह अचेत हो गई थी और उसे अचेत अवस्था में ही वहां अकेला छोड़कर भाग निकला था। सूचना पर परिजन क्लीनिक पहुंचे तथा मामले का खुलासा हुआ। मामले की जांच के लिए एएसपी डॉ प्रियंका और मावली डिप्टी कैलाश कुंवर के निर्देशन में थानाधिकारी भरत सिंह राजपुरोहित द्वारा विशेष टीम गठित की गई। जिन्होंने आरोपी को उसके घर जाते समय गिरफ्तार कर लिया।