तापसी पन्नू ने पिछले महीने पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो से गुपचुप तरीके से शादी की थी। डंकी एक्ट्रेस ने अपनी शादी की भनक भी नहीं पड़ने दी थी। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी शादी को कन्फर्म किया और अब वह लाल साड़ी में स्पॉट हुईं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं।

तापसी पन्नू और मैथियास बो पिछले 9 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने हमेशा अपनी लव लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखा है। 22 मार्च को तापसी और मैथियास ने उदयपुर में फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी रचाई। मगर अभी तक तापसी या मैथियास में से किसी ने भी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर नहीं की हैं।

शादी के बाद स्पॉट हुईं एक्ट्रेस

तापसी पन्नू ने लगभग 15 दिन बाद अपनी शादी की अनाउंसमेंट की और अब वह पहली बार स्पॉट हुईं। 11 अप्रैल को एक्ट्रेस फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश के वेडिंग फंक्शन में शामिल हुईं। इस दौरान वह लाल साड़ी और गजरे में गजब की खूबसूरत लग रहीं।

लाल साड़ी में चमकीं नई-नवेली दुल्हन

तापसी पन्नू ने आनंद पंडित की बेटी की शादी में पहुंचकर सारी लाइमलाइट चुरा ली। आंखों में चमक, चेहरा शर्म से लाल तापसी शादी की बधाइयां सुनकर ब्लश करने लगी थीं। वह लाल कलर की साड़ी, लाल चूड़ी, लाल लिपस्टिक और गजरे में गजब ढा रही थीं। जब उनसे पूछा गया कि उनके पति कहां हैं? तो एक्ट्रेस के ब्लश करने का कोई ठिकाना नहीं था।

पति के सवाल पर शरमाईं तापसी

एक पैपराजी ने तापसी से चिल्लाते हुए पूछा, "तापसी जी सर नहीं आए?" एक ने कहा, "सर कहां हैं?" पति के बारे में पूछने पर तापसी सिर्फ शरमाती रहीं। फिर उन्होंने कहा, "तुम मुझे मरवाओगे। इधर कुवां, उधर खाई।" पैपराजी ने जब तापसी को शादी की बधाइयां दीं, तब एक्ट्रेस ने कहा कि वह किसी और की शादी में आई हैं। इसलिए लोग उन्हें (आनंद पंडित की बेटी) को बधाइयां दें।