झुंझुनूं के सूरजगढ़ से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के सूरजगढ़ से रिश्तों को कलंकित करने की खबर सामने आ रही है. एक सौतेले पिता ने अपनी ही 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. वहीं पीड़िता ने अपने परिवार के साथ गांव भी छोड़ दिया है.

वारदात रोंगटे खड़े करने वाली है. क्योंकि पीड़िता ने अपनी मां को बताया है कि जब उसके साथ उसका सौतेला पिता दुष्कर्म कर रहा था और उसने उसका विरोध किया. वह चिल्लाई तो उसका मुंह बंद कराने के लिए उसे इतने थप्पड़ मारे कि उसके मुंह पर सूजन तक आ गई. 

मामले को लेकर पीड़िता की मां ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है. वह और उसका पति सुबह ही काम पर निकल गए थे. जबकि एक बड़ा बेटा सूरजगढ़ की तरफ निजी ​काम से तथा छोटा बेटा स्कूल चला गया. घर पर उसकी 13 साल की बेटी अकेली थी. दोपहर में उसका पति शराब के नशे में आया. जिनसे उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया.

बेटी ने खुद को बचाने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट की. जैसे तैसे जान बजाकर उसकी बेटी भागी. रास्ते में पीड़िता को मां मिल गई. उसने मां को आप बीती बताई. घर पर आकर देखा तो पति फरार हो चुका था. इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी है. पीड़िता का मेडिकल करवाया जा चुका है. आरोपी की तलाश की जा रही है.