एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खेमे में स्टार ऑलराउंडर की एंट्री हुई है। दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ 42 रन की शानदार पारी खेलने वाले अक्षर पटेल चोटिल हो गए हैं और उनका खिताबी मुकाबले में खेलना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। ऐसे में उनके बैकअप के तौर पर वॉशिंगटन सुंदर को श्रीलंका बुलाया गया है।

स्टार ऑलराउंडर पहुंचेगा श्रीलंका

अक्षर पटेल ने बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों पर 42 रन की दमदार पारी खेली थी। अपनी इस पारी के दौरान अक्षर ने 3 चौके और दो गगनचुंबी छक्के जमाए थे। अपनी इस पारी के दौरान अक्षर कुछ दिक्कत में नजर आए थे और वह लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए थे।

अक्षर को हेमस्ट्रिंग के साथ-साथ कई और इंजरी हुई है, जिसके चलते उनका एशिया कप 2023 के फाइनल में खेलना मुश्किल है। बैटिंग के दौरान अक्षर के हाथ पर भी गेंद काफी तेजी से आकर लगी थी, जिसके बाद वह दर्द में दिखाई दिए थे। पीटीआई के अनुसार, अक्षर की इंजरी को देखते हुए वॉशिंगटन सुंदर को बैकअप के तौर पर श्रीलंका बुलाया गया है और वह जल्द टीम इंडिया से जुड़ेंगे।

बांग्लादेश के हाथों मिली हार

हालांकि, अक्षर पटेल की दमदार पारी और शुभमन गिल के शतक के बावजूद भारतीय टीम को बांग्लादेश के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा। रोमांचक मैच में बांग्लादेश ने टीम इंडिया को 6 रन से शिकस्त दी। बांग्लादेश से मिले 266 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पूरी टीम 259 रन बनाकर ऑलआउट हुई। शुभमन गिल ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 121 की लाजवाब पारी खेली, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके। फाइनल में टीम इंडिया को रविवार को श्रीलंका से भिड़ना है।