नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में दो अदाकाराओं के बीच दोस्ती का सिलसिला काफी लंबे अरसे से चला आ रहा है। मौजूदा समय में बी टाउन की बेस्ट फ्रेंड्स एक्ट्रेसेज के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें दिशा पाटनी और मौनी रॉय समेत अन्य अभिनेत्रियां शामिल रहेंगी। इस कड़ी में अब नए नाम श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की भी जुड़ रहे हैं। 

ये दोनों स्टार किड्स अब पक्की सहेलियां बन गई हैं और इनके बीच गिफ्ट्स का लेनदेन भी शुरू हो गया है। जिसके आधार पर अनन्या को श्रद्धा कपूर की तरफ से एक खास तोहफा मिला है, जिसकी झलक अब चंकी पांडे की बेटी ने सोशल मीडिया पर दिखाई है। 

श्रद्धा कपूर ने अनन्या पांडे को दिया ये गिफ्ट

अक्सर देखा जाता है कि दोस्ती के रिश्ते को एक दूसरे को उपहार देकर मजबूत और गहरा बनाया जाता है। यही तरीका अब श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे ने अपना लिया है। दरअसल शनिवार को अनन्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में एक लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। इस तस्वीर में वह एक स्टार डिजाइन वाले गोल्डन नेकलेस को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। 

इस स्टोरी पर कैप्शन उन्होंने लिखा है- आपका बहुत-बहुत धन्यवाद श्रद्धा कपूर ऐसा लग रहा है कि मानो जैसे मैं खुद एक सितारा बन गई हूं। अपने नई बेस्ट फ्रेंड को ये स्पेशल गिफ्ट देकर श्रद्धा ने महफिल लूट ली है और उनके नाम की चर्चा अब हर तरफ हो रही है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि अनन्या अपनी सहेली को क्या रिटर्न तोहफा देंगी। 

स्त्री 2 में दिखेंगी श्रद्धा कपूर 

बीते साल रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद श्रद्धा कपूर फिल्मी दुनिया से ब्रेक पर मौजूद हैं। लेकिन उनकी वापसी इसी साल होना तय है। दरअसल श्रद्धा की मोस्ट अवेडेट हॉरर कॉमेडी स्त्री का पार्ट अगस्त के महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा सकता है।