फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी पहली सीरीज 'हीरामंडी' के लिए खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. संजय लीला भंसाली बैक-टू-बैक इंटरव्यूज भी दे रहे हैं. हाल ही में फिल्ममेकर ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'लव एंड वॉर' पर एक अपडेट दिया है. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल स्टारर 'लव एंड वॉर' को लेकर भंसाली का कहना है कि यह एक लव स्टोरी है, जिसे वह लंबे समय बाद बनाने जा रहे हैं. 

'लव एंड वॉर' पर भंसाली का अपडेट

संजय लीला भंसाली ने हाल ही में वैरायटी संग बातचीत में लव एंड वॉर पर खुलकर बात की है. भंसाली की मानें तो लव एंड वॉर एक लव स्टोरी होने वाली है, जिसे वह लंबे समय बाद बनाने जा रहे हैं. भंसाली ने लव एंड वॉर पर बात करते हुए कहा- यह इस समय की कहानी होगी, जिसमें दर्शकों को डांस,  पिल्लर्स, आर्किटेक्चर और ज्वेलरी जैसी कई चीजों से कुछ अलग देखने को मिलेगा. यह मेरे लिए एक नई भाषा है. संजय भंसाली ने साथ ही कहा- एक फिल्ममेकर के तौर पर मुझे कुछ नया करने, एक अलग अवधि, किरदारों के एक अलग सेट और नई परिस्थितियों के बारे में बात करने के लिए एक्साइट करने के लिए मुझे इसकी जरुरत थी.  

आलिया-रणबीर और विक्की की कैमेस्ट्री पर की बात

संजय लीला भंसाली ने तीनों लीड की कैमेस्ट्री पर भी बात की है. भंसाली ने बातचीत में कहा- रणबीर, विक्की और आलिया के साथ काम करना अच्छा एक्सपीरियंस है. ये देखना काफी मजेदार होगा कि इन तीनों की कैमेस्ट्री कैसे काम करती है. और एक ट्रायंएग्ल लव स्टोरी है, जो काफी समय से हिंदी सिनेमा में नहीं आई है. तो देखते हैं कि कैसे सब शेप लेता है. बता दें, भंसाली ने साल 2024 की शुरुआत में लव एंड वॉर की अनाउंसमेंट की थी और साथ ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल का नाम बतौर लीड भी रिवील किया था.