सैमसंग इस महीने के अंत में अपना अगला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वह इवेंट में गैलेक्सी जेड फोल्ड 5, गैलेक्सी जेड फ्लिप 5, गैलेक्सी वॉच 6 सीरीज और गैलेक्सी टैब S9 सीरीज लॉन्च करेगी। अब लॉन्च से कुछ दिन पहले सैमसंग ने अपने आगामी गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 स्मार्टफोन को टीज किया है।

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

सैमसंग द्वारा साझा किए गए नए टीजर से अभी तक लॉन्च होने वाले गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 स्मार्टफोन के डिजाइन का पता चलता है। टीजर में बताया गया है कि गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 के साथ स्मार्टफोन निर्माता ने 'हिंज-गैप' को खत्म कर दिया है, जो पिछली पीढ़ियों में बहुत प्रमुख था। इसके साथ ही कंपनी ने फ्लिप फोन में बड़ा एक्सटर्नल डिस्प्ले भी शामिल किया है।

टीजर में मिली ये जानकारी

ट्विटर पर पोस्ट किए गए टीजर में, सैमसंग इंडिया ने यह भी खुलासा किया कि गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 तीन रंग विकल्पों - लैवेंडर, मिंट और क्रीम में आएगा। हर डिवाइस बहुत से खुलने और बंद होने के साइकल से गुजरता है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

आगामी सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 में 1080x2640 के पिक्सेल रिजॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का डायनामिक AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 3.4 इंच की बाहरी स्क्रीन शामिल होने की अफवाह है।

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोल्डेबल डिवाइस को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है और यह वन यूआई 5.1 यूजर इंटरफेस के साथ एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

स्टोरेज विकल्प के लिए, सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5 दो वेरिएंट 256GB और 512GB में उपलब्ध होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप और 3,700mAh की बैटरी से लैस होने की भी जानकारी है।