रविवार को अहले सुबह करीब सात बजे नाला थाना क्षेत्र अंतर्गत पलन गांव के समीप नाला-दुमका मुख्य सड़क पर एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही नाला थाने के पुलिस पदाधिकारी दल बल के साथ मौके पर पंहुचे। इस बीच घायल युवक को एंबुलेंस के माध्यम से प्राथमिक उपचार को लेकर नाला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां घायल व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

मृतक की पहचान

बताया जाता है कि मृतक युवक बिंदापाथर थाना क्षेत्र अंतर्गत जसपुर गांव के रहने वाले थे।

तीनों स्कूटी पर सवार होकर कुंडहित प्रखंड क्षेत्र से अपने घर जसपुर गांव की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान वे सामने से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आ गए।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे का शिकार हुआ युवक जसपुर गांव का राजू मरांडी और प्रफुल्ल हेम्ब्रम था। जबकि घायल युवक भी इसी गांव का अजय मल्लिक है।

सड़क पर लगा दिया जाम

नाला थाना पुलिस ने शव को कब्जे को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं छतिग्रस्त मोटरसाइकिल एवं ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

सड़क दुघर्टना के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से भाग निकला। आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटे भर तक सड़क जाम रखा। बाद मेंपुलिस प्रशासन की पहल पर सड़क जाम हटाया गया।