राजस्थान के भरतपुर के बरसों गांव में बुधवार सुबह एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई। भरतपुर के बरसो गांव के पास जयपुर-आगरा राजमार्ग पर खड़े ट्रक से एक बस के टकरा जाने से बस चालक और कंडक्टर सहित कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और चौबीस लोग घायल हो गए। 

इस भयावह हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को एम्बुलेंस से आरबीएम जिला अस्पताल ले जाया गया और शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है।

थाना प्रभारी ने बताया, ''बस में भारतीय प्रशासनिक अधिकारी सुनील राठौड़ भी सफर कर रहे थे। हादसे में सुनील राठौड़ के पैर में चोट आई है. जिसे अनुरोध पर जयपुर रेफर किया गया है।'' प्रभारी विनोद ने आगे की जानकारी देते हुए बताया कि "बस में सवार पूजा, संगीता, लीलूराम सैनी, सीमा, नवीन सैनी, खुशबू, राजेश, दीनबंधु, बल्लू आदि समेत कुल 24 लोग घायल हो गए। बस में सभी यात्री ग्वालियर, झांसी और झुंझुनू के रहने वाले हैं।”

जयपुर से झांसी जा रही थी बस 

मेडिकल थाना प्रभारी ने बताया, ''रात करीब 2 बजे एक स्लीपर कोच जयपुर से झांसी जा रही थी। बस भरतपुर से करीब 5 किलोमीटर दूर बरसो गांव के पास हाईवे पर खड़े खराब ट्रक से टकरा गई।''