राजस्थान के नागौर जिले में एक निजी बस और ट्रेलर क टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में बस में सवार 28 यात्री भी घायल हो गए, जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें इलाज के लिए जोधपुर रेफर किया है। 

हादसा नागौर से चार किमी दूर अमरपुरा गांव की मुख्य सड़क पर हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जेएलएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया। 

जानकारी के अनुसार प्राइवेट बस खेराट गांव से नागौर जा रही थी। जबकि हरियाणा नंबर का ड्रम से भरा ट्रेलर नागौर से खेराट की ओर जा रहा था। अमरपुरा गांव की मुख्य सड़क पर दोनों की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस और आसपास मौजूद लोगों ने बस से घायलों को निकालकर जेएलएन हॉस्पिटल भेजा। जहां, चार लोगां को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि चार लोगों को गंभीर हालत में जोधपुर रेफर कर दिया गया है।  

बस और ट्रेलर की टक्कर में खेराट निवासी मांगीलाल (50) पुत्र मदनलाल, सहदेव (25) पुत्र गैनाराम लुहार, डेह निवासी हुसैन (41) पुत्र साबिर और रमजान (22) पुत्र उमरदीन की मौत हो गई।

वहीं, हादसे में तीन साल के बच्चे देवेंद्र सिंह पुत्र शेर सिंह समेत डेह निवासी मोहम्मद जाकिर (25) पुत्र जलालुद्दीन, सलीम (23) पुत्र अहमद, और इमरान (22) पुत्र जलालुद्दीन को गंभीर चोट आई है। चारों का गंभीर हालत में जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।