पाली के सिराणा-रेवड़ा मार्ग पर रविवार शाम तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। दोनों मृतक पोस्ट ऑफिस में कर्मचारी थे। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दो जनों की तो मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बोलेरो चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे वहां मौजूद ग्रामीणों ने निकट के अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार, पोस्टऑफिस में कार्यरत खीमाराम मीणा निवासी वायद उम्र 55 वर्ष और  मनाराम पुत्र डायाराम मीणा, निवासी गढ़वाड़ा उम्र 52 वर्ष  बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। तभी बीच रास्ते मे सामने से तेज गति से आ रही बोलेरो ने इनकी बाइक को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि दोनों कार्मिक घिसटते हुए करीब 200 फीट दूर सड़क किनारे स्थित झाड़ियों में जाकर गिरे।

जीप और बाइक की भिड़ंत के बाद खीमाराम के तो दोनों पांव ही कटकर अलग हो गए, जबकि जीप चालक मांडा निवासी महावीरसिंह पुत्र पर्वतसिंह भी घायल हो गया। इस सड़क हादसे की सूचना पर जैतपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को रोहट स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जबकि घायल जीप चालक को निजी वाहन से निकट ही स्थित चेन्डा के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे पाली के बांगड अस्पताल रेफर कर दिया गया।