जालंधर। बूटा पिंड में पंजाबी गायक साहिल शाह के घर के बाहर गोलियां चलाने वाले आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 70 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को चेक किया। हालांकि, अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

रुपये न मिलने पर कंपनी के साथ काम करने से कर दिया मना

सिंगर साहिल शाह ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा कि बीते साल उसकी एंटरटेनमेंट कंपनी दाल्स क्यूटी यूएसए के प्रोड्यूसर के साथ फोन पर बात हुई थी, उन्होंने कंपनी में गाने को कहा और जनवरी 2023 को म्यूजिक कंपनी शरण प्रोड्यूसर चठ्ठा और प्रितपाल सिंह उसके घर में मिलने के लिए आए।

इसके बाद उन्होंने पांच साल कंपनी में काम करने के लिए उससे कान्ट्रैक्ट कर लिया, जिसमें 70 लाख रुपये में आठ गाने रिकॉर्ड करने की बात तय हुई थी। उसने चार गाने कंपनी को दे दिए, जिसके बदले कंपनी ने उसे डेढ़ लाख रुपये दिए, बाकी कोई पैसा नहीं दिया तो उसने कंपनी के साथ काम करने से मना कर दिया।

बंबीहा ग्रुप से कॉल आने की पीड़ित ने बताई बात

पीड़ित ने बताया कि उसे कुछ समय बाद कंपनी वाले अलग-अलग नंबरों पर कॉल करके धमकियां देने लगे तो उसने अपना नंबर बंद कर दिया। उसने बताया कि 31 मार्च की रात वो चंडीगढ़ स्टूडियो में गाने की रिकॉर्डिंग कर रहा था कि रात तीन बजे के करीब उसे विदेशी नंबर से कॉल आई, जिसमें बंबीहा ग्रुप का नाम लिखा आ रहा था और उसने डर के मारे फोन नहीं उठाया। वह रिकॉर्डिंग के बाद घर वापस लौट रहा था तो उसके पिता ने उसे फोन करके बताया कि कुछ युवक उसके घर के बाहर गोलियां चलाकर भाग गए है।

कंपनी के प्रोड्यूसर और उसके साथियों पर लगाए आरोप

पीड़ित में आरोप लगाते हुए कहा कि उसके घर गोलियां म्यूजिक कंपनी के प्रोड्यूसर और उसके साथियों ने हीं चलाई है। थाना छह की पुलिस ने जांच के दौरान गांव ढंडोवाल शाहकोट के शरण चठ्ठा, जस्सा चठ्ठा, प्रीतपाल काहलों और टीपी काहलों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि दो दिन पहले बूटा पिंड में पंजाबी गायक साहिल शाह के घर के बाहर बदमाश गोलियां चलाकर फरार हो गए थे, जिसकी शिकायत पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी थी और पुलिस जांच में जुटी हुई है।