पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए लूटपाट व वाहन चोरी करने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 17 मोबाइल फोन, तीन मोटरसाइकिल, एक पिठू बैग और लोहे का दात बरामद हुआ। आरोपितों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

वारदात को अंजाम देते समय किया गिरफ्तार

पुलिस की सीआईए-3 टीम ने दात के बल पर राहगीरों को डरा धमका कर लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 17 मोबाइल फोन, बिना नंबर प्लेट स्पलेंडर मोटरसाइकिल, एक पिठू बैग और लोहे का दात बरामद हुआ। उनके खिलाफ थाना सलेम टाबरी में केस दर्ज किया गया।

एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान सलेम टाबरी के मोहल्ला पीरू बंदा निवासी लव कुमार तथा न्यू कुंदन पुरी निवासी मोहम्मद वसीम के रूप में हुई। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जस्सियां रोड स्थित रेलवे पुल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को उस समय गिरफ्तार किया, जब वो दोनों किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकले थे।

चाेरी का बाइक बेचने की फिराक में था चोर

चाेरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले चोर को थाना सराभा नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चोरीशुदा स्पलेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी10ईई 0173 बरामद हुआ। एएसआई उमेश कुमार ने बताया कि उसकी पहचान जगराओं के थाना हठूर के अंर्तगत आते गांव रसूलपुर निवासी मनप्रीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वेरका मिल्क प्लांट के बाहर की गई नाकाबंदी के दौरान उसे तब काबू किया, जब वो शहर की और जा रहा था।

पार्क के बाहर से चोरी हुई थी बाइक

थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसआई सुखराज सिंह ने बताया कि उनकी पहचान जैन कालोनी गली नंबर 5 निवासी राम राजा तथा इंदिरा कालोनी की गली नंबर 5 निवासी प्रियांशु के रूप में हुई।

पुलिस ने सुभाष नगर निवासी अमित सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 मार्च को उसने अपना स्पलेंडर मोटरसाइकिल रोज गार्डन की पार्किंग में खड़ा किया था। जहां से किसी ने उसे चोरी कर ली। पड़ताल के दौरान पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार करके बाइक बरामद कर लिया।