जिला पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ तीन महिलाओं सहित छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थाना घुम्मन कलां के एएसआइ हरपाल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गांव बदी उल जमाल से आरोपित बलविंदर सिंह निवासी सहारी को 7500 एमएल अवैध शराब के साथ पकड़ा।

थाना दीनानगर के एएसआइ रमेश कुमार ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस पार्टी के साथ आरोपित पुष्पा निवासी बरियार के घर छापेमारी की। इस दौरान उसे 7500 एमएल अवैध शराब के साथ काबू किया गया। उधर, एएसआइ करनैल सिंह ने सूचना के आधार पर फोकल प्वाइंट झरोली में छापेमारी कर आरोपित राजन कुमार उर्फ लाडी निवासी डीडा सांसियां को 15 हजार एमएल अवैध शराब के साथ काबू किया।

अवैध शराब के साथ आरोपित गिरफ्तार

उधर, थाना दोरांगला के एएसआइ सलिंदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान सूचना के आधार पर आरोपित सत्या देवी निवासी गाहलड़ी के घर छापा मारकर उसे 7500 एमएल अवैध शराब के साथ पकड़ा गया। थाना सदर के एएसआइ जीवन सिंह ने सूचना के आधार पर आरोपित देसा निवासी हसनपुर सिंघोवाल के घर छापेमारी कर उसे 7500 एमएल अवैध शराब के साथ काबू किया।

छापेमारी में 20 बोतल शराब बरामद

वहीं थाना सिटी के एएसआइ अश्विनी कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ मुखबिर की सूचना पर आरोपित रानी निवासी मानकौर सिंह के घर के बाहर छापेमारी कर उसे 20 बोतल शराब ठेका मार्का के साथ पकड़ा गया। सभी आरोपितों को आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

नशे के खिलाफ जारी है कार्रवाई

बता दें कि पंजाब में नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है। पुलिस हेरोईन से लेकर अवैध शराब कारोबारियों पर शिकंजा कस रही है। भारी मात्रा में नशे के समान के साथ आरोपित गिरफ्तार किए जा रहे हैं। सूबे के  मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी कल सरकार के एक साल पूरे होने पर कहा कि माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।