प्रियंका चोपड़ा भले ही कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हैं, लेकिन एक्ट्रेस हॉलीवुड सिनेमा में अपने टैलेंट का परचम लहराती बखूबी नजर आ रही हैं। देसी गर्ल को जल्द ही रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज 'सिटाडेल' में देखा जाना है, जिसका एक्ट्रेस भारत में भी धुआंदार प्रमोशन कर रही हैं। वहीं, अब पीसी के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। प्रियंका ने डब्लूडब्लूई चैंपियन जॉन सीना के साथ बड़ा प्रोजेक्ट साइन कर लिया है। 

जॉन सीना संग स्क्रीन साझा करेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए प्रोजेक्ट का एलान करने के लिए सोशल मीडिया पोस्ट का सहारा लिया है। एक्ट्रेस एक आर्टिकल की तस्वीर साझा कर बताती नजर आई हैं कि वह अब जॉन सीना और इद्रिस एल्बा संग काम करने जा रही हैं। यह प्रोजेक्ट एक फिल्म है, जिसका नाम 'हेड्स ऑफ स्टेट' है। रिपोर्ट की मानें तो यह हॉलीवुड मूवी इसी साल के मई महीने में फ्लोर पर आएगी। एक्ट्रेस का यह पोस्ट देख उनके फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। साथ ही डीवा को दिल खोलकर बधाइयां भी दे रहे हैं।

प्रियंका के एलान से फैंस गदगद 

प्रियंका चोपड़ा ने आर्टिकल के स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अगले पर।' साथ ही पीसी ने जॉन सीना और इद्रिस एल्बा को टैग करते हुए 'लेट्स गो' लिखा है। एक्ट्रेस की इस अनाउंसमेंट से फैंस कितने खुश हैं इस बात का अंदाजा पोस्ट पर आ रहे लाइक्स से लगाया जा सकता है। प्रियंका के पोस्ट को चंद घंटों के अंदर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं, साथ ही यह आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। 

इस दिन 'सिटाडेल' से मचाएंगी धमाल 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस इसके लिए भारत आई हैं, साथ ही जी-जान लगाकर इवेंट में इसको शानदार तरीके से प्रमोट करती नजर आ रही हैं। रुसो ब्रदर्स की सीरीज 'सिटाडेल' के प्रीमियर में प्रियंका के साथ उनके को-स्टार रिचर्ड मैडेन भी पहुंचे थे। बता दें कि अमेजन स्टूडियो की यह सीरीज झूठ, धोखेबाजी, रोमांच और रहस्य के साथ एक लव स्टोरी है। इसकी स्ट्रीमिंग 28 अप्रैल, 2023 से होगी।