हरियाणा : उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 20 फरवरी को गुरुग्राम में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री राव बिरेंद्र सिंह के सम्मान में डाक टिकट जारी करेंगे। इसमें कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थिति दर्ज कराएं। 

ये बातें केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने शुक्रवार को गुरुग्राम में अपने दिन पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि लोग अपने जन्मदिन पर सोचते हैं कि उनकी उम्र घट रही है लेकिन मेरे जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं की शुभकामनाएं मेरी उम्र बढ़ाने का कार्य करती हैं। उनकी शुभकामनाओं का ही फल है कि वे हरियाणा के एकमात्र ऐसे नेता हैं जो पांचवीं बार लोकसभा में पहुंचे हैं।

कहा कि उनके पिता व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राव बिरेंद्र सिंह के जन्मदिवस पर 20 फरवरी को भारत सरकार की ओर से डाक टिकट जारी किया जा रहा है। उन्होंने कार्यक्रम में आने के लिए कार्यकर्ताओं को निमंत्रण दिया और बड़ी संख्या में पहुंचने की अपील की। बताया कि देश के उपराष्ट्रपति डॉ. जगदीप धनखड़ व अन्य नेताओं की उपस्थिति में गुरुग्राम में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, स्पीकर ओम बिरला, राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश राय, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारामण, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्र मंत्री नितिन गडकरी ने भी शुभकामनाएं दी हैं।