हरियाणा के फतेहाबाद में गुरुवार रात को गौरव पुत्र सेना के सदस्यों ने गांव धांगड़ के पास गोमांस व गोवंश के अवशेषों से भरे ट्रक को पकड़ा है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक से मांस की भयंकर बदबू आ रही थी। ट्रक के आगे पीछे के नंबर भी बदले हुए थे।

इस मामले में फतेहाबाद सदर पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर गौरव पुत्र सेना के सदस्य गौरव निवासी मताना की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ हरियाणा गो संरक्षण एवं गो संवर्धन अधिनियम की धारा 13 व धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज किया है। 

पुलिस को दी शिकायत में गौरव ने बताया कि वह गौरव पुत्र सेना का सदस्य है। वीरवार रात को उसे सूचना मिली थी कि सिरसा से एक ट्रक फतेहाबाद की ओर आ रहा है, जिसमें गोवंश का मांस व गोवंश के अवशेष पड़े हैं। सूचना पाकर मैं व मेरा साथी जोनी निवासी फतेहाबाद हांसपुर हाईवे मोड़ पर पहुंच गए।

इसी दौरान एक ट्रक उनके आगे से गुजरा तो उसमें मांस की बदबू आ रही थी। इस पर उन्होंने ट्रक का पीछा करना आरंभ कर दिया। हमें पीछे आता देखकर ट्रक चालक नेशनल हाईवे नंबर-नौ पर गांव धांगड़ के पास ट्रक को छोड़कर धुंध व अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।