पलामू। विश्रामपुर थाना की पुलिस को अवैध शराब के खिलाफ अभियान में भारी सफलता मिली है। विश्रामपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुसुलमा गांव में छापामारी की।

विदेशी शराब की 100 बोतलें बरामद

छापामारी के दौरान दुसुलमा गांव के सुमारू साह के घर से 100 बोतल विदेशी शराब की बोतल को बरामद किया। इसमें किंगफिशर बियर 650 एमएल की 49 बोतल और इंपीरियल ब्लू व्हिस्की 180 एमएल की 51 बोतल शामिल है।

पुलिस ने सुमारू साह को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी सौरभ चौबे ने बताया कि विश्रामपुर थाना में कांड संख्या 12/24 धारा - 272/273 आइपीसी और 47(ए) एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

तिसरा में 36 अवैध शराब की बोतल बरामद

तिसरा क्षेत्र में अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ सोमवार की देर रात तिसरा थाना प्रभारी सुमन कुमार ने मुकुंदा के रहने वाले मधुसूदन गोराई के घर पर छापामारी की। छापामारी के दौरान पुलिस ने अवैध 36 बोतल शराब बरामद किया। जिसकी कीमत 20 हजार रुपये बताई जाती है।

थाना प्रभारी ने बताया कि लगातार छापामारी जारी है। कहा कि वरीय अधिकारी के आदेश पर छापामारी किया गया है। पूर्व में पुलिस ने जयरामपुर मोड स्थित मदन होटल में भी छापामारी की थी। होटल के बगल में एक कमरा से लगभग 40 हजार रुपये की अवैध शराब बरामद किया गया था।