राजस्थान के धौलपुर शहर के निहालगंज थाना क्षेत्र में बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। रूंध रोड से जा रहे बाइक सवार फाइनेंस कर्मी को बदमाशों ने लूट का शिकार बनाया और उससे एक लाख 88 हजार रुपये की रकम लूट कर फरार हो गए।

देसी कट्टे के दम पर बदमाशों ने की लूट

दरअसल, चार बदमाश दो बाइक पर सवार होकर आए और रूंध रोड से जा रहे बाइक सवार फाइनेंस कर्मी को लूट का शिकार बनाया। बदमाश पीड़ित फाइनेंस कर्मी का मोबाइल भी छीन कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने शहर भर में नाकाबंदी भी कराई। लेकिन पुलिस के हाथ बदमाश नहीं लगे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और पीड़ित को थाने ले गई। जहां पीड़ित से पूछताछ कर मामला दर्ज किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक फाइनेंस कर्मी अमित गुर्जर भरतपुर जिले के कामां का रहने वाला है, जो धौलपुर में भारत फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी था। अमित जाकी पुरैनी से धौलपुर की ओर आ रहा था। तभी छोटी रेलवे लाइन के पास बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

पीड़ित अमित ने बताया कि वह जाकी और पुरैनी गांव से कलेक्शन करके धौलपुर आ रहा था। तभी रास्ते में छोटी रेलवे लाइन के पास दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाश आए, जिन्होंने मेरे ऊपर लाठी से हमला किया और देसी कट्टा दिखाकर बैग में रखी एक लाख 88 हजार रुपये की रकम लूट कर भाग गए। पीड़ित ने बताया कि कुछ देर बाद संयोग से उसी की कंपनी में काम करने वाला एक युवक बाइक से निकल रहा था, तो उसे रुकवा कर पूरी घटना की जानकारी दी। जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। घटनास्थल पर सदर निहाल गंज सीओ सिटी, अंगद शर्मा सहित पुलिस जाब्ते ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

सीओ सिटी ने बताया कि सूचना मिली कि रेलवे लाइन के पास एक युवक के साथ चार बदमाशों के द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जिसमें पीड़ित से एक लाख 88 हजार रुपये छीनकर बदमाश फरार हो गए। जिस पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मौका मुआयना किया। पीड़ित से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई हैं।