हॉलीवुड फिल्में 'बार्बी' और 'मेग 2: द ट्रेंच' भारतीय दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहीं। अब दर्शकों के लिए खुशखबरी है, जो दर्शक इन फिल्मों को सिनेमाघरों नहीं देख पाए हैं, अब वे घर बैठे इन्हें देखने का आनंद ले सकते हैं। दरअसल, प्राइम वीडियो पर दोनों ब्लॉकबस्टर फिल्में, 'बार्बी' और 'मेग 2: द ट्रेंच' का प्रीमियर होगा। सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ ही हफ्तों के भीतर लॉन्च होने वाली दोनों फिल्में प्राइम वीडियो पर किराए के लिए उपलब्ध हैं।

'द मेग 2: द ट्रेंच' की कहानी

2018 की फिल्म 'द मेग' की अगली कड़ी 'मेग 2: द ट्रेंच' जोनास टेलर (जेसन स्टैथम) पर आधारित है, जो पर्यावरणीय अपराध से लड़ने में शामिल हैं। साथ ही मारियाना ट्रेंच के गहरे हिस्से की जांच में मैना वन की सहायता भी करते हैं, जहां मेगालोडन की खोज की गई थी। एक खनन अभियान उनके लक्ष्य को प्रभावित करता है और उन्हें जीवित रहने के लिए एक कठिन संघर्ष में धकेल देता है। फिर, वैज्ञानिकों के एक समूह को राक्षसी मेगालोडन से आगे निकलना होता है और उसे मात देना होता है। जॉन होएबर, एरिच होएबर और डीन जॉर्जारिस की पटकथा पर बेन व्हीटली द्वारा निर्देशित 'मेग 2: द ट्रेंच' स्टीव अल्टेन के 1999 के उपन्यास 'द ट्रेंच' पर आधारित है। यह रिलीज होने पर वर्ल्डवाइड बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही थी। दर्शक इस एक्शन-एडवेंचर को 18 सितंबर से प्राइम वीडियो पर किराए पर ले सकते हैं।

'बार्बी' की कहानी

'बार्बी' बार्बीलैंड में बार्बीज के बारे में एक कहानी है, जिनमें से एक एक रूढ़िवादी बार्बी है, जिसका किरदार मार्गोट रॉबी ने निभाया है। जब उसके आदर्श दिन अचानक खत्म हो जाते हैं तो वह संकट का अनुभव करने लगती है और अचानक मृत्यु के बारे में सोचने लगती है। स्वयं को समझने और अपने वास्तविक उद्देश्य को जानने के लिए उसे मानव संसार की यात्रा करनी होती है। वहीं, केन का किरदार रयान गोसलिंग ने निभाया है, जो बार्बी का प्रेमी है और उसके साथ यात्रा में शामिल होता है। ग्रेटा गेरविग द्वारा निर्देशित और नूह बाउम्बाच के साथ लिखित 'बार्बी' रिलीज होने पर एक सांस्कृतिक घटना बन गई, और वर्ष की सबसे बड़ी बॉक्स-ऑफिस सफलताओं में से एक बन गई। बार्बी अब प्राइम वीडियो पर किराए पर उपलब्ध है।