चंडीगढ़। सेक्टर-7 एससीओ नंबर-3ए स्थित ककुना क्लब में आधी रात के बाद तक न्यू ईयर पार्टी करते लोगों में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब वहां पुलिस पहुंची। पुलिस ने ककुना क्लब के मालिक पुलकित महाजन, उदित आनंद और सूरज प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें क्लब में 31 दिसंबर की मध्यरात्रि 12 बजे के बाद भी पार्टी चल रही थी जबकि रात 12 बजे तक ही क्लब खोलने की अनुमति है। पुलिस ने देर रात चेकिंग के दौरान क्लब को खाली कराया। पुलिस जब क्लब पहुंची तो वहां करीब 90 से 100 लोग पार्टी कर रहे थे।

पुलिस ने क्लब के प्रवेश द्वार पर खड़े बाउंसर से इसका कारण पूछा तो वह जवाब नहीं दे सके। पुलिस ने क्लब के मालिक और मैनेजर को बुलाकर उनसे कोई लिखित अनुमति या दस्तावेज मांगे तो वह दिखा नहीं सके। इस पर पुलिस ने क्लब मालिकों पर केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बाद में इन क्लब मालिकों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

वीजा दिलाने के नाम पर 9.13 लाख की ठगी

वहीं, पढ़ाई के लिए स्विट्जरलैंड का वीजा दिलाने के नाम पर एक शख्स से 9.13 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। शख्स ने अपनी पत्नी को पढ़ाई के लिए स्विटजरलैंड भेजने के लिए एक ओवरसीज कंपनी में वीजा के लिए आवेदन किया था। सभी दस्तावेज और पैसे देने के बावजूद कंपनी वीजा नहीं दिलाई पाई। जब शख्स ने कंपनी से पैसे लौटाने के लिए कहा तो वहां के कर्मचारी व मैनेजर आनाकानी करने लगें। शख्स ने पुलिस को इसकी शिकायत की। पुलिस ने शख्स की शिकायत पर सेक्टर-8 सी एससीओ नंबर-130-131 स्थित बीएन ओवरसीज एडु सर्विसेज के कर्मचारियों के खिलाफ आइपीसी की धारा-406, 420 और 120 बी के तहत केस दर्ज किया है।

जिला मोहाली के एयरोसिटी के रहने वाले अतिंदर सिंह ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को पढ़ाई के लिए स्विट्जरलैंड भेजने के लिए बीएन ओवरसीज एडु सर्विसेज के पास वीजा के लिए आवेदन किया था। इसके लिए उन्होंने कंपनी के कर्मचारी कमल कुमार भूम्बला को 9.13 लाख रुपये दिए थे। शिकायकर्ता ने कहा कंपनी को वीजा के लिए जिस-जिस तारीख को पैसे दिए गए हैं, उसका पूरा रिकार्ड है। कंपनी ने पैसे लेने के बावजूद उनकी पत्नी को वीजा नहीं दिलाया। जब उन्होंने कंपनी के कर्मचारियों से पैसे लौटाने के लिए कहे तो कर्मचारी आनाकानी करने लगे। इस पर पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।