बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी की खुशी का ठिकाना नहीं है। वह एक के बाद एक जश्न मनाते जा रहे हैं। मीडिया इंटरव्यू के बाद मुनव्वर ट्रॉफी लेकर डोंगरी पहुंचें, जहां भारी संख्या में भीड़ ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके अलावा मुनव्वर ने अपनी फैमिली के साथ भी क्वॉलिटी टाइम स्पेंड किया। 

मुनव्वर का नया वीडियो आया सामने

28 जनवरी को 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले हुआ था। इस दिन मुनव्वर फारुकी का बर्थ डे भी था। जन्मदिन पर मुनव्वर को सबसे बेहतरीन गिफ्ट मिला था। कॉमेडिन और शो के विनर मुनव्वर ने इस जीत के बाद फैमिली के साथ अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया। उन्होंने डोंगरी में घर पहुंचते ही अपने बेटे के साथ केक कट किया। कॉमेडियन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बेटे के साथ काटा केक

मुनव्वर ने घर पहुंच अपने बेटे पर प्यार लुटाया। बता दें कि कॉमेडियन के बेटे ने उनके शो में रहने के दौरान स्पेशल मैसेज भेजा था, जिसे सुन मुनव्वर इमोशनल हो गए थे। अब घर पहुंचने के बाद कॉमेडियन ने बेटे के साथ अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया। उन्होंने बेटे के साथ ही केक कट किया। मुनव्वर के पीछे 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी रखी देखी जा सकती है। इस दौरान उनके चेहरे पर जीत और परिवार से मिलने की खुशी साफ नजर आ रही है।

फैंस ने लुटाया प्यार

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने मुनव्वर पर प्यार लुटाया है। किसी ने कॉमेडियन के लिए हार्ट इमोजी बनाई, तो किसी ने उन्हें बर्थ डे विश किया। मुनव्वर का ये वीडियो वायरल हुआ है।