राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक महिला के विदेश भाग जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला दो बच्चों की मां है। जो अपने प्रेमी के साथ अपने दो बच्चों को लेकर विदेश भाग गई। वहां जाकर उस महिला ने अपना धर्म परिवर्तन किया। उस महिला की बुरखे में फोटो भी सामने आयी है।

बता दें, जिले के चितरी थाना क्षेत्र के भेमई गांव में दो बच्चो की मां को समुदाय विशेष के युवक द्वारा विदेश में भगाकर ले जाने का मामला सामने आया है। इस मामले पर परिजनों और समाज के लोगो ने डूंगरपुर एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। परिजनों ने  युवक पर महिला को विदेश में ले जाकर उसका धर्म परिवर्तन करवाने का आरोप लगाया। साथ ही महिला को वापस लाने की पुलिस मांग की।

महिला के पति ने बताया कि उसकी शादी को 14 साल हो गए है। दोनों के एक बेटा और एक बेटी है। वह खुद मुंबई में नौकरी करता है। 10 जुलाई को उसकी पत्नी ने तबीयत खराब होना बताकर गुजरात के खेड़ब्रम्हा चली गई। वह अक्सर बीमार होने पर आना जाना करती थी। 10 जुलाई को उससे शाम को बात हुई थी। उसके बाद उसने फोन रिसीव नहीं किया। वहीं, उसके बाद उसने एक बार फोन कर बताया कि वह बाहर चली गई है। इसके बाद उसके मुस्लिम समाज की महिलाओं का बुरखा पहने हुए एक फोटो वायरल हुआ, जिसमे वह इरफान हैदर निवासी नवानगर हिम्मतनगर गुजरात के साथ है। पति ने यह भी बताया कि आरोपी इरफान हैदर ने उसकी पत्नी का ब्रेन वॉश कर भगा ले गया है। उसने कुवैत ले जाकर धर्म परिवर्तन करवा दिया है। आरोपी ने अपना नाम पता छुपाते हुए उसकी पत्नी को झांसे में लिया। शादीशुदा होते हुए भी आरोपी उसे भगाकर ले गया है। सर्व समाज और परिजनों ने एसपी डूंगरपुर को ज्ञापन सौपा है। ज्ञापन में आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने और उसकी पत्नी को वापस लौटाने की मांग की है।