राजस्थान के झुन्झुनू जिले में एक मां के अपने दो बेटों के साथ कुंए में कूदने का मामले सामने आया है। इस दौरान मां और एक बेटे की मौत हो गई। साथ एक बेटा गंभीर स्थिति में है, जिसे जयपुर रेफर किया गया है।

सूचना मिलने के बाद चिड़ावा एसडीएम बृजेश गुप्ता पहले श्योपुरा गांव पहुंचे। उसके बाद चिड़ावा के सरकारी अस्पताल पहुंचे। उनके साथ चिड़ावा सीआई विनोद सोमरिया मौजूद रहें। घटना चिड़ावा के निकट श्योपुरा गांव की है। जहां एक विवाहिता सोनिया जो कि गांव के ही एक कुंए में अपने दोनों बच्चों अक्षित (7) और लक्षित(7) को लेकर कूद गई। घटना में विवाहिता और उसके बेटे अक्षित की मौत हो गई। दोनो बच्चे जुड़वा हैं। सोनिया का पीहर गोदारा का बास में है । जबकि सुसराल माली गांव में है। फिलहाल सोनिया अपने बच्चों के साथ चिड़ावा पिलानी रोड पर स्थित किशोरी इंटरनेशनल स्कूल के पास रहती थी। चिड़ावा में करीब पांच से छह साल से रह रही थी। सोनिया का पति अरविंद आर्मी में है। अरविंद छुट्टी आया हुआ था।

पुलिस के मुताबिक हर महीने विवाहिता अपने पीहर जाती थी। इस बार पीहर जाने के लिये उसे मना कर दिया गया तो वह स्कूटी को छोडकर वैसे ही पीहर के लिये निकल गई। वैसे, आमतौर पर स्कूटी पर सोनिया अपने पीहर महीने में एक बार जाया करती थी। सोनिया ने इस बार भी पिता के चोट लगने की बात कही थी और मिलने के लिये जाने के लिये कहा था। हालांकि ये शुरूआती जानकारी सामने आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।