हरियाणा के पलवल जिले में नाबालिग लड़की का अपहरण करके स्टेडियम में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया। विरोध करने पर आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर एक नामजद आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मुंडकटी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने शिकायत में बताया है कि उसकी बेटी 7वीं कक्षा में पढ़ती है। छुट्टी होने के बाद बेटी बच्चों के साथ घर के बाहर चौपाल पर खेल रही थी। उसी दौरान मनोज नामक युवक आया और उसकी बेटी को कहने लगा कि चल स्टेडियम में खेलने चलते हैं। वह बहला-फुसला कर उसकी बेटी को स्टेडियम में ले गया।

आरोप है कि मनोज ने स्टेडियम में उसकी बेटी के साथ दुष्कर्मकिया और जब उसकी बेटी रोने लगी तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इससे बेटी डर गई। नाबालिग बच्ची ने उक्त सारी बातें अपने घर आकर अपनी मां को बताई। बच्ची की मां बेटी और परिवार की बदनामी के डर से चुप रही, लेकिन पीड़िता की भाभी तीज पर्व पर उससे मिलने के लिए आई तो उसने पूरी बात अपनी भाभी को बताई।

पीड़िता की मां के अनुसार, भाभी उसे लेकर महिला थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376, 365, 506 व 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी रजमा देवी का कहना है कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।