जिले में पिछले 48 घंटे से रुक रुककर हो रही बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं। तो कुछ सड़कों पर पानी ऊपर आ गया है। जिससे लोगों को परेशान हो रही है। वहीं मौसम विभाग ने गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले में मौसम का अलर्ट जारी किया है। अगले तीन दिनों तक रुक रुक कर बारिश होगी।दरअसल, पिछले 48 घंटों से गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले में रुक रुककर बारिश जारी बारिश से खेती किसानी के काम में तेजी आ गई है।

जिससे किसानों के चेहरे खिल गए हैं, तो तापमान में भी गिरावट दर्ज की है। वहीं लगातार झमाझम बारिश से नदी नाले उफान पर हैं तो गौरेला के कोरजा गांव को जाने वाली सड़क पर स्थित नदी नाले में बारिश के पानी से उफान पर है।पुल के ऊपर से पानी बह रहा है, मलनिया बांध से पानी छोड़े जाने से खेतों में भी पानी भर गया है।

पेण्ड्रा से भदौरा होते हुए खोडरी को जोडने वाली सड़क में स्थित छूइया नाला पुलिया के ऊपर से बारिश का पानी निकल रहा है। वहीं जोगिसार से कारिआम जाने वाली सड़क पर स्थित खराब है। पुल के ऊपर से पानी बह रहा है। जिसके चलते इस सड़क पर आने जाने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अभी आने वाले दो दिनों तक इस क्षेत्र में बारिश जारी रहने की बात मौसम विभाग ने की है।