सरदारशहर पुलिस थाने में तहसील के ग्रामीण क्षेत्र की एक विवाहिता ने युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। विवाहिता का आरोप है कि आरोपी ने अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ एक साल तक दुष्कर्म किया।

थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि तहसील के ग्रामीण क्षेत्र की एक विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया है कि मेरा एक पड़ोसी है जो बदमाश प्रवृत्ति का व्यक्ति है। एक साल पहले जब मेरे पति मजदूरी के लिए बाहर गए हुए थे तभी दोपहर के समय में उक्त आरोपी अवैध रूप से मेरे घर में घुस गया और पिस्तौल दिखाकर धमकाया। कहा कि शोर मचाया तो तेरे बेटे को मार दूंगा। आरोपी ने मेरे साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल में मेरे अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। उसने मुझे धमकाते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो तुम्हारा वीडियो और फोटो वायरल कर दूंगा। मेरे डर का आरोपी फायदा उठाने लगा, जब भी मैं घर में अकेली होती तो उक्त आरोपी आता और मेरे साथ दुष्कर्म करता।

उसके बाद उक्त पड़ोसी ने मेरा मोबाइल नंबर ले लिया। फोन पर मुझे धमकी देता रहता कि जैसा मैं बोलता हूं वैसा करती रहो वरना तेरी अश्लील वीडियो और फोटो वायरल कर दूंगा। छह मई 2023 को मैं अपने पीहर गई हुई थी तभी आरोपी ने फोन कर मुझे कहा कि मैं तुम्हारे वीडियो और फोटो वायरल कर रहा हूं। मैंने उसको वीडियो फोटो वायरल करने से मना किया तो उसने मुझे अपने पास सूरत बुलाया। मैं 10 मई को डर के मारे सूरत चली गई। आरोपी मुझे एक कमरे में ले गया और दो दिन तक बंधक बनाकर मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा। 14 मई को मैं वापस सरदारशहर आ गई और यह बात मेरे सभी घर वालों को बताई। इतने दिन सोच विचार करने के बाद अब पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाने आए हैं। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।